जब बाल-बाल बचे थे हिटमैन और टेस्ट उपकप्तान

आप सभी को मालूम है की भारतीय टीम के रोहित शर्मा को सबसे आलसी और मजाकिया खिलाडियों में शुमार किया जाता है.इस बात की पुष्टि टीम के कप्तान विराट कोहली,अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन कई साक्षात्कारों में कर चुके है.इस मामले में हिटमैन भी पीछे नहीं है.उन्होंने भी साक्षात्कार में अपनी यादें शेयर की.रोहित शर्मा ने एक साक्षात्कार के दौरान हरफनमौला रविंद्र जडेजा का जिक्र किया.पॉलीक्रिक के साथ आज हम उसी घटना के बारे में जानेंगे. 

बात साउथ अफ्रीका के जंगल की -रोहित शर्मा और रहाणे का साक्षात्कार वीयू इंडिया नाम के एक यूट्यूब चैनल पर था.जिसमे उन्होंने एक बेहद और डरा देने वाले सत्य का खुलासा किया.जिसे सुनकर शायद आप सभी को जडेजा के ऊपर काफी गुस्सा भी आये.ये बात उन दिनों की है जब दक्षिण अफ्रीका में जंगल सफारी के दौरान रोहित और रहाणे के साथ रविंद्र जडेजा ने काण्ड कर दिया.इसी याद को ताजा करते हुए रोहित और रहाणे ने जडेजा के बारे में ताबड़तोड़ खुलासे किये हैं.रहाणे ने पहले कहा 'हम चीता वाकिंग करने गए थे और हमें उम्मीद थी की वहां दो या तीन चीते होंगे और हम उनके पीछे-पीछे चलेंगे. जंगल में पहुँचने के 20 या 25 मीटर की दूरी पर दो चीते थे.हम 5 लोग उस जगह गए थे.मै और मेरी पत्नी,रोहित और उनकी पत्नी और साथ में जडेजा भी थे. 

जा सकती थी जान -रहाणे आगे बताये इससे पहले रोहित ने उन्हें रोकते हुए कहा "जडेजा के साथ कही जाना नहीं चाहिए.वो एक नंबर का पागल आदमी है."बाकी का किस्सा रहाणे की ज़ुबानी ये रहा.'हम 5 एकसाथ थे जैसे ही हम पहुंचे तो चीते ने हमारी तरफ मुड़कर देखा'रोहित ने आगे बताया की वो शख्स जडेजा ही था जिसके कारण दोनों चीते हमारी तरफ देख रहे थे.दरअसल जडेजा आवाज कर बुला रहा था. 

पॉलीक्रिक आपको बता दे की जैसे ही हिटमैन ने चीते को देखा वो डर गए और मै जडेजा को मारने वाला था.रोहित ने आगे कहा जडेजा को उस जगह ले जाना सही विचार नहीं था.हमें  में ही छोड़ देना चाहिए था.ओवरआल देखा जाए तो जडेजा ऐसे किस्से काफी हैं.एक बार तो मामला इतना बढ़ गया था की गुजरात सरकार को बीच में आना पड़ा था. रोहित ने कहा ओवरआल बहुत अच्छा अनुभव था. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

आईपीएल अपडेट ! एजीएम में हो सकता है बड़ा फैसला

किसी टॉनिक से कम नहीं साबित होगी ये जीत

#INDVSAUS दोनों टीमों की तरफ से बने बड़े ही शर्मनाक रिकॉर्ड